प्यार (LOVE) में नाकाम युवक ने चलती ट्रेन से लड़की को धक्का दिया, Video देख रह जाएंगे दंग

मुंबई के खार रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने शादी से मना करने पर एक 21 वर्षीय लड़की को चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने की कोशिश की

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई (Mumbai) के खार रेलवे स्टेशन पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। प्यार में नाकाम एक युवक ने लड़की के शादी से इंकार करने पर उसे चलती हुई लोकल ट्रेन (Local Train) से धक्का देने की कोशिश की है। आरोपी युवक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई (Mumbai) के खार रेलवे स्टेशन (Khar Railway Station) पर एक युवक ने शादी से मना करने पर एक 21 वर्षीय लड़की को चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने की कोशिश की। बांद्रा GRP के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने बताया, “आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की की हालत ठीक है। वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है।

प्यार में नाकाम युवक

रेलवे पुलिस (Railway Police) से मिली जानकारी के मुताबिक सुमेध जाधव नामक युवक को एक लड़की से एकतरफा प्‍यार किया था। प्यार में नाकाम युवक ने जब लड़की से शादी करने के लिए कहा तो लड़की ने इनकार कर दिया था। इसी कारण युवक गुस्से में 19 फरवरी को मुंबई (Mumbai) के खार रेलवे स्टेशन पर चलती लोकल ट्रेन से कूदने की कोशिश की और उसके बाद लड़की को चलती ट्रेन के नीचे धकेलने की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद लड़की की जान किसी तरह से बच गई।

यह भी पढ़ेजापानी इंसेफेलाइटिस (JE) टीकाकरण का शुभारंभ, बच्चों को मिलेगा लाभ

खबरों के मुताबिक आरोपी युवक और लड़की दोनों एक ही ऑफिस में काम करते थे। तभी युवक को लड़की से प्यार हो गया। ऑफिस का कर्मचारी होने के कारण दोनों एक-दूसरे से बात करते थे। बाद में युवक ने लड़की पर शादी करने का दबाव बनाया तो लड़की ने मना कर दिया। इन सब के बावजूद युवक लड़की का पीछा नहीं छोड़ रहा था। लड़की परेशान होकर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी तब मामला कुछ दिन के लिए शांत रहा फिर बाद में युवक लड़की का पीछा करने लगा।

मुंबई (Mumbai) के खार रेलवे स्टेशन पर 19 फरवरी के दिन जब लड़की पहुंची तो युवक ने चलती हुई लोकल ट्रेन से पहले खुद छलांग लगाने की कोशिश की और फिर लड़की को नीचे धक्का दिया। फिलहाल लड़की अभी ठिक है और आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेGujarat Municipal Election 2021: 6 जिलों में मतदान जारी, अमित शाह ने परिवार के साथ डाले वोट

Related Articles

Back to top button