गर्मी में लगा रही आग, ब्लू बिकिनी में हॉट दिख रही आलिया, शेयर की फोटो

मुंबई: आलिया भट्ट ने मंगलवार को अपने चाहने वालो को एक सकेसी नीली बिकनी में तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को एक नई आश्चर्यजनक तस्वीर के साथ साझा मि है जिसे देखने के बाद अपनी निगाहे नही नहीं हटा पाएंगे। वह एक सफेद रेत समुद्र तट पर एक स्ट्रैपलेस नीली बिकनी में लेटे हुए देखा जा सकता है।

जो फोटो में अपने शानदार एब्स को दिखा रहा है। सन-किस्ड फोटो में उन्हें बिना मेकअप के अपनी प्राकृतिक सुंदरता का प्रदर्शन करते देखा जा सकता है। उसने अपने बालों को नीचे किया और एक मिलियन डॉलर की मुस्कान डाली।

कैप्शन में उन्होंने अपनी ‘अपनी स्टारलाईट’ शाहीन भट्ट को श्रेय दिया और लिखा, ‘हम त्वचा में लिपटे हुए सितारे हैं, आप जिस रोशनी की तलाश कर रहे हैं वह हमेशा भीतर रही है।

हाल ही में आलिया ने उनके साथ सूर्यास्त देखते हुए एक फोटो शेयर की थी। उसने अपने पोस्ट में उसे ‘जीवन’ के रूप में लेबल किया। उसने पूरी तरह से सफेद कपड़े पहने हैं, जबकि जन्मदिन के लड़के को टी-शर्ट और पैंट में आकस्मिक रूप से तैयार किया गया है। उन्होंने अपने सिग्नेचर ब्लैक कैप से अपने लुक को पूरा किया। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लाइफ’।

https://www.instagram.com/p/CU7fjZxlZp2/?utm_medium=copy_link

काम के मोर्चे पर, रणबीर लव रंजन की आने वाली फिल्मों, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’ और ‘एनिमल’ में दिखाई देंगे। आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘डार्लिंग्स’, ‘आरआरआर’ और ‘तख्त’ जैसी अन्य फिल्मों में दिखाई देंगी।

Related Articles