आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा Corona Positive, ट्वीट कर दी जानकारी

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली जल बोर्ड के वाइस चेयरमैन राघव चड्ढा का कोरोना वायरस टेस्ट Positive आया है, उनमें कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और दिल्ली जल बोर्ड के वाइस चेयरमैन राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का कोरोना वायरस टेस्ट Positive आया है। नेता राघव चड्ढा ने ट्वीट कर बताया है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने कहा कि उनमें कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं।

संपर्क में आए लोगों से अपील

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ सीधे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरी विनम्र अपील है – यदि आप किसी भी लक्षण को देखते हैं, तो कृपया अपने आप को जांच लें और सभी आवश्यक सावधानी बरतें। यह हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें, वायरस के आगे प्रसार को रोकें।

 

दिल्ली में संक्रमण का आंकड़ा

दिल्ली (Delhi) में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 370 नए मामले सामने आए और 3 लोगों की मृत्यु हुई।

कोरोना वायरस के सक्रिय मामले 1900 

 

कोरोना के कुल मामले 6,42,030 

 

कोरोना संक्रमण से कुल रिकवरी 6,29,199 

 

कोरोना वायरस से कुल मौतें  

 

UP में संक्रमण का आंकड़ा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 128 नए मामले सामने आए। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 1,689 है। संक्रमण से अब तक 8,740 लोगों की मृत्यु हुई है। पिछले 24 घंटे में एक भी मृत्यु दर्ज़ नहीं की गई है। कल 1,05,087 सैंपल की जांच की गई।

ICMR के आंकड़े

भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के मुताबिक भारत में कल तक कोरोना वायरस के लिए कुल 22,42,58,293 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं, जिनमें से 7,78,416 सैंपल कल टेस्ट किए गए है।देश में कोरोना सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,89,226  है और डिस्चार्ज हुए मरीजों की कुल संख्या 1,09,38,146 है।

यह भी पढ़ेमहाशिवरात्र‍ि के ख़ास अवसर पर PM Modi और Ram Nath Kovind ने देशवासियों को दी बधाई

Related Articles