आम आदमी पार्टी लड़ेगी जिला परिषद चुनाव, प्रत्याशियों की खोज शुरू

ब्लॉक समिति चुनाव पार्टी चुनाव चिन्ह पर लड़ने का फैसला लिया है तथा इसके लिए प्रत्याशियों की खोज शुरू कर दी है।

हिसार: आम आदमी पार्टी (Aap) ने हरियाणा में अपनी गतिविधियां तेज करते हुये आने वाले जिला परिषद (District Council) और ब्लॉक समिति चुनाव पार्टी चुनाव चिन्ह पर लड़ने का फैसला लिया है तथा इसके लिए प्रत्याशियों की खोज शुरू कर दी है।

आप के पश्चिम हरियाणा सचिव (Haryana Secretary) सचिन जैन ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के हरियाणा सह प्रभारी और सांसद सुशील गुप्ता (MP Sushil Gupta) ने सभी पदाधकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने जिले और विधानसभा क्षेत्र (Assembly Area) में आगामी पंचायतीराज संस्थाओं के चुनावों को देखते हुए प्रत्याशियों की खोज करें और मजबूती से चुनाव लड़ें।

सांसद गुप्ता के निर्देशानुसार आगामी सभी चुनाव पार्टी अपने चुनाव चिन्ह पर लडऩे जा रही है। उन्होंने कहा कि हिसार जिले में उकलाना नगर पालिका चेयरमैन पद (Chairman position) के चुनाव में आम आदमी पार्टी (Aap) समर्थित प्रत्याशी की जीत से यह स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश की जनता अब पारम्परिक राजनीति करने वाले दलों से दुखी हो चुकी है और अब एक नए विकल्प की तलाश में है।

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत गोयत ने कहा कि पार्टी आगामी चुनावों के लिए पढ़े लिखे और प्रतिष्ठित समाज सेवियों का चयन प्रत्याशी के रूप में करेगी। पार्टी खुले रूप से आवेदन स्वीकार करेगी, जो भी व्यक्ति जाति धर्म की राजनीति (Politics) को त्यागकर आम आदमी के हित की राजनीति करेगा, आम आदमी पार्टी ऐसे प्रत्याशी को चुनाव लड़वाने का काम करेगी। जल्द ही पार्टी प्रत्याशियों के चयन के लिए एक सर्च कमेटी का भी गठन करेगी।

यह भी पढ़े: डब्बा वालों के प्रवक्ता को धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button