आमिर अली की वेब सीरीज से होगी वापसी, नज़र आएंगे ये एक्टर्स

मुंबई: मशहूर टीवी एक्टर आमिर अली जल्द ही एक वेब सीरीज ने नजर आने वाले है, जिसका नाम है “नक्सल”. इसमें आमिर के साथ होंगे राजीव खंडेलवाल, श्रीजिता डे और टीना दत्ता. अपनी वेब सीरीज के बारे में बताते हुए आमिर ने कहा , “कुछ कारणों की वजह से मैंने एक्टिंग से बहुत ही लम्बा ब्रेक ले लिया लेकिन अब मैं फिर से अपने काम और करियर पर पूरी तरह से फोकस करना चाहता हूं. इतने समय बाद मैं इस वेब सीरीज से वापसी कर रहा हूं और ये मेरी पहली वेब सीरीज है. इसके लिए मैं बेहद उत्साहित हूं. फिलहाल हम गोवा में है जहां इसकी शूटिंग चल रही है.”
आमिर ने इसके आगे कहा “मुझे बीच में कुछ हेल्थ इश्यू थे, जिस वजह से मुझे मेरे काम से दूर रहना पड़ा. मेरी शोल्डर सर्जरी हुई, घुटने का भी इश्यू था इसलिए कुछ समय मैं एक्टिंग से दूर था. लेकिन अब मैं वापस आ गया हूं और आप मुझे कई प्रोजेक्ट्स में देखेंगे.”

वैसे तो लंबे समय से आमिर अली और उनकी पत्नी संजीदा शेख की शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें होनी की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों अलग रह रहें हैं. हमने जब इस बारे में आमिर अली से जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा, “मुझे इस बारे में कोई भी बात नहीं करनी है.”

आपको बता दें की जहां आमिर ने इस बारे में बात करने से मना कर दिया वहीं संजीद शेख भी चुप्पी साधे हुए हैं. हालांकि थोड़े समय पहले उन्होंने एक अजीब सा मैसेज अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर किया था.

संजीदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज लिखा था, जिससे माना जा रहा है कि वे अपने रिश्ते के बारे में चलने वाली खबरों की ओर इशारा कर रही हैं. संजीदा ने लिखा, ‘मैं अपनी प्राइवेसी और निजी जिंदगी को तवज्जो देती हूं.’ संजीदा और आमिर के बीच मनमुटाव की खबरें तब आईं जब संजीदा लंदन के अपने शूट से वापस आकर अपनी मां के घर चली गईं. ये अक्टूबर 2019 की बात है. माना जा रहा है कि दोनों अब अलग रह रहे हैं.

Related Articles

Back to top button