IPL
IPL

Aamir Khan को नहाना बिल्कुल नहीं है पसंद, बीवी जबरदस्ती भेजती हैं बाथरूम

Bollywood के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता Aamir Khan जो काम करते हैं उसमें अपनी पूरी जान झोंक देते हैं

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ( Mr. Perfectionist ) और मशहूर अभिनेता आमिर खान ( Aamir Khan ) अपने काम को लेकर जाने जाते हैं। कहा जाता है कि वह जो भी काम करते हैं उसमें अपनी पूरी जान लगा देते हैं, लेकिन आज हम आपको आमिर खान की जिंदगी का एक ऐसा किस्सा बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें कि आमिर खान की पत्नी किरण राव ने बताया है कि आमिर खान को एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें नहाने और खाने में काफी दिक्कत होती है। उन्होंने आगे कहा कि आमिर खान को जबरदस्ती बाथरूम भेजना पड़ता है ताकि वह नहा ले, आमिर खान नहाने से खुद को बचाते हैं। वही दंगल के डायरेक्टर नितेश ने आमिर को लेकर खुलासा किया था और बताया था कि आमिर खान वर्कआउट करते हुए खूब गालियां भी देते हैं।

56 की उम्र में भी जवान दिखने का सामने आया Aamir Khan का बड़ा राज, करते हैं इस खास डाइट को फॉलो | aamir khan birthday bollywood actor takes special diet for

बताया जाता है कि आमिर खान ने फिल्म गुलाम के लिए 12 दिन तक नहीं नहाया था। जी हां “गुलाम” का क्लाइमैक्स सीन जिसे 10 से 12 दिनों में शूट किया गया था। उस सीन में जब विलेन आमिर खान को मारता है तो आमिर खान खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर जाते है और उनके चेहरे पर काफी गंदगी जमा हो जाती है इसको बरकरार रखने के लिए आमिर खान ने 12 दिनों तक नहाया था।

Aamir Khan ने महज़ इस सीन के लिए 12 दिन तक नहीं नहाया, बदन ने छोड़ दिया था साथ, ऐसी थी हालत

यह भी पढ़े: 10वीं पास के लिए SSC GD कांस्टेबल में शामिल होने का सुनहरा मोका, जानें पूरी डिटेल

Related Articles

Back to top button