तलाक के बाद इस फिल्म के सेट पर  Aamir Khan-Kiran Rao दिखे साथ-साथ

किरण राव  (Kiran Rao) और आमिर खान (Aamir Khan) एक दूसरे से  अलग हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: किरण राव  (Kiran Rao) और आमिर खान (Aamir Khan) एक दूसरे से  अलग हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। तलाक के बाद इनकी पहली पोस्ट देख कर फैंस के बीच खलबली मच गई लेकिन आपको बता दें, तालाक के अनाउंसमेंट के बाद दोनों ने फैंस और करिबीयों के बीच एक विडियो शेयर किया था जिसमें साफ शब्दों में कहा था की वे लीगली अलग हो रहे हैं लेकिन दोस्ती उनके बीच बरकरार रहेगी।

Aamir Khan कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शूरू

इन दिनों अमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में लगे हुए है। इस बात की जानकारी अभिनेता खुद नही दे रहें बल्कि साउथ फिल्म के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने इसका खुलासा किया है। आपको बता दें, नागा चैतन्य, आमिर खान के पुराने दोस्त हैं। जहां इस फिल्म में हमें ये दोनों सितारे साथ में नजर आने वाले हैं।

चैतन्य आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में वो कारगिल पहुंचे और फिल्म की शूटिंग की। इस तस्वीर में सबके चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान है। आपको बता दें, चैतन्य के इस किरदार के लिए आमिर की पहली पसंद विजय सेतुपति थे।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में COVID-19 के 42,766 नए मामले, जानिए राज्य में आंकड़े

हालांकि किन्ही कारणों की वजह से विजय इस फिल्म से अलग हो गए। इस फिल्म में चैतन्य आमिर खान के करीबी दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे। चैतन्य ने अपने सोशल मिडीया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखते है- आभारी, साथ  ही उन्होंने हैशटैग में बाला लिखा है। इस हैशटैग से अनुमान लगाया जा रहा है की चैतन्य का इस फिल्म में नाम बाला हो सकता है।

यह भी पढ़ें: UP में जनसँख्या नियंत्रण का मसौदा तैयार, 2 से ज्यादा बच्चे होने पर नहीं मिलेगी Govt. Job!

 

Related Articles