Divorce में भी ‘पीआर’ ड्रामा, सोशल मीडिया पर छाया Aamir Khan वीडियो

दुनिया को सत्यमेव जयते का पाठ पढ़ाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की खुद की जिंदगी का इतिहास इस कदर सामने आ रहा है लफ्जों से विश्वास ही उठ जाए।

मुंबई: दुनिया को सत्यमेव जयते का पाठ पढ़ाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की खुद की जिंदगी का इतिहास इस कदर सामने आ रहा है लफ्जों से विश्वास ही उठ जाए। इन दिनों आमिर खान अपनी पर्सनल लाईफ से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में आमिर और किरण राव ने तालाक का ऐलान किया था। इस बीच फिल्म लाल सिंह चढ्ड़ा के निर्माता किरन राव (Kiran Rao) और अभिनेता अमिर खान ओक साथ इस मूवी में काम कर रहे हैं।

रिपोर्टस के मुताबिक इस वक्त तालाक का फैसला लेना का निर्णय में ‘पीआर कंपनियों’ का हाथ है। अब फैंस के सामने उनका पीआर का गंदा खेल खुले किताब की तरह नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में आमिर खान और किरण राव ने स्थानीय इलाके की वेशभूषा पहनी हुई है। दोनों लाल रंग के पारंपरिक लिबास में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वाशा गांव का है जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है।आपको बता दें, वहीं गांव के लोग भी उनका खुलेदिल से उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। यह लद्दाख का पारंपरिक गीत है। जहां के स्थानीय लोग खास मौके पर जश्न के तरह मनाते हैं।

किराण ने यह भी कहा

हम अपनी फिल्मों, पानी फाउंडेशन और दूसरे प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे, जिनके लिए हम दोनों ही पैशनेट हैं। हमारे परिवार और दोस्तों का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें समझा और सपोर्ट किया। उनके बिना हम इतना बड़ा फ़ैसला लेने में असमर्थ थे। हम अपने शुभचिंतकों से उनके दुआओं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं। बिल्कुल हमारी तरह आप भी इस तलाक़ को एक अंत की तरह नहीं देखेंगे, बल्कि एक नये सफ़र की शुरुआत होगी।’

यह भी पढ़ें: 15 वर्ष से ज्यादा की लड़कियों और विधवाओं पर तालिबान की गंदी नज़र, मौलवियों से मांगी लिस्ट

यह भी पढ़ें: Tokyo Olympics के लिए अमेरिका से जापान रवाना हुईं मीराबाई चानू

Related Articles