आमिर खान कर रहे हैं आपको हंसाने की तैयारी, जानिए कब और कैसे?

हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में अपनी एक्टिंग को और दमदार बनाने के लिए आमिर ने अपने मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया है। ऐसे वो तब तक करेंगे जब तक उनकी फिल्म की शूटिंग कंप्लीट नहीं हो जाती है।

नई दिल्ली: जल्द ही बॉलीवुड के सुपरस्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक कॉमेडी फिल्म के साथ आपके सामने आने वाले हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे आर एस प्रसन्ना। बता दें कि आर एस प्रसन्ना ने ही फिल्म शुभ मंगल सावधान डायरेक्ट किया था। वहीं बात करें आमिर की अपकमिंग फिल्म की तो ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जो एक स्पैनिश फिल्म की रिमेक होगी।

फिल्म में आपको एक शराबी कोच देखने को मिलेगा जिसे सोशल सर्विस के तौर पर एक ऐसी बास्केटबॉल टीम दी गई है जिसके खिलाड़ी, दिव्यांग हैं और हर खिलाड़ी के शारीरिक और मानसिक विकास में किसी न किसी तरह की दिक्कत या कमी है।

गौरतलब है कि आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान होंगी। इससे पहले दोनों को फिल्म 3 इडियट्स में साथ में देखा गया है।  ऐसे में लोगों एक बार फिर से इन दोनों स्टार्स को साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: रिहाना ने किसानों का किया समर्थन, तो बौखला गई कंगना, इस क्रिकेटर को भी लगी मिर्ची

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में अपनी एक्टिंग को और दमदार बनाने के लिए आमिर ने अपने मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया है। ऐसे वो तब तक करेंगे जब तक उनकी फिल्म की शूटिंग कंप्लीट नहीं हो जाती है। एक सूत्र ने IANS को बताया, “आमिर को लगता है कि वह अपने सेलफोन के आदी हो चुके हैं, जिससे उनका व्यक्तिगत और प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित हो रहा है। इसलिए डिजिटल माध्यमों से दूरी बनाकर उन्होंने अपना कार्य पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। आमिर के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी अब ‘लाला सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक उनकी टीम चलाएगी।”

यह भी पढ़ें: कन्नोज में भीसड़ सड़क हादसा, 4 की मौत इतने हुए घायल

Related Articles

Back to top button