2018 की सबसे बड़ी फिल्म की तैयारी में जुटे आमिर खान, बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है धमाल

0

मुंबई: बॉलीवुड के गजनी सुपरस्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लगभग उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो हिट होती ही हैं, साथ ही साथ बाहर के देशों में भी शानदार प्रदर्शन करती हैं। फिलहाल आमिर खान यशराज बैनर की अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार की अपार सफलता के बाद अब आमिर की अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से उमीदें बढ़ गई हैं।

कहा जा रहा है की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर काफी कुछ बातें सामने आ रही है की यह अभी से ही ओवर बजट जा चुकी है।

वहीं, सूत्रों के अनुसार आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैमरे के पीछे भी निर्देशक को भी सहयोग दे रहे हैं। आमिर निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या के दोस्त भी हैं, लिहाजा, वह उन्हें शॉट से जुड़े कुछ इनपुट भी देते हैं और निर्देशक इसे सही भी मानते हैं। विक्टर आमिर के इनपुट्स से काफ़ी खुश हैं और मानते हैं कि यह फिल्म को दमदार बनाने में मददगार साबित होता है।


फिल्म में कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख हों या अमिताभ बच्चन.. सभी आमिर के दिशा निर्देशों को सुनते हैं। जाहिर है  निर्माता आदित्य चोपड़ा की ओर से भी आमिर को पूरी छूट है।

लगातार कई हिट फ़िल्में दे चुके आमिर इस फिल्म के लिए काफी म्हणत करते नज़र आ रहे हैं। लगता है आमिर अपनी इस फिल्म को भी हिट करवा कर ही मानेंगे।

loading...
शेयर करें