आमिर खान ने किया किंग खान के बारे में ऐसा खुलासा, पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप

0

मुंबई: अपने शार्पमाइंड और कई हिट फिल्मों के लिए बेहद मशहूर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान की एक बात शायद बहुत कम ही लोग जानते होंगे। बॉलीवुड में शानदार पारी खेलने वाले आमिर खान सोशल वर्क भी करते हैं। पानी फाउंडेशन के तहत वो महाराष्ट्र से पानी की समस्या को दूर करने में जुटे हुए हैं।

आमिर खान और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, लेकिन इसके बावजूद आमिर ने शाहरुख खान की फिल्म नहीं देखी है। हैरान कर देने वाली इस बात पर बहुत कम लोग भरोसा कर पायेंगे लेकिन यह सच है।

इस बात की पुष्टि आमिर खान ने खुद पानी फाउंडेशन के प्रमोशन के सिलसिले में पूणे में की। पूणे में आमिर ने छात्रों से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है। बातचीत के दौरान उनसे पूचा गया था की क्या आप किंग खान की फिल्म स्वदेश से प्रेरित होकर यह काम कर रहे हैं, तो इसपर आमिर ने जवाब दिया की उन्होंने शाहरुख़ की फिल्म स्वदेश नहीं देखि है।

आमिर खान ने एनजीओ का प्रमोशन करते हुए सबसे अपील की एक मई को राज्य में कम से कम तीन घंटे काम करें, जिससे राज्य में श्रमदान की समस्या से छुटकारा पाया जा सके।

जानकारी के मुताबिक 1 मई को महाराष्ट्र दिवस के तौर पर भी मनाया जाता है। आमिर खान का पानी फाउंडेशन इस दिन लोगों को एक अनोखे अवसर के तौर पर एकजुट होने के लिए प्रेरित कर रहा है। इसका मकसद है कि इस दिन से ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग गांव के लोगों और श्रमिकों के साथ कुछ घंटे काम करें।

loading...
शेयर करें