आमिर ने फैन्स को देखकर शोर मचाने का किया इशारा, फिर अगली गेंद पर जो किया देखकर चौक जाएंगे

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मुकाबला खेला गया। इन मुकाबले को लाहौर कलंदर्स ने आसानी से जीत लिया। इस मुकाबले के दौरान कराची किंग्स के मोहम्मद आमिर ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसको देखकर फैंस हैरान रह गए।

आमिर ने फैंस को किया हैरान

कराची किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने फैन्स को देखकर शोर मचाने का इशारा करने लगे और फिर अगली ही गेंद पर लाहौर कलंदर्स के बल्लेबाज जो डेनली को बोल्ड मारकर उन्होंने गुस्सा दिखाया। आमिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आमिर के इस गजब कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंद फेंकने से पहले आमिर ने फैंस की ओर इशारा कर जोर से चिल्लाने को कहा। फिर अगली गेंद पर उन्होंने जो डेनली को बोल्ड मार दिया। बोल्ड मारने के बाद आमिर गुस्सा जाहिर कर जश्न मना रहे हैं। हालांकि आमिर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

6 विकेट से जीता लाहौर कलंदर्स

कराची किंग्स ने पहले खेलते हुए लाहौर कलंदर्स को 187 रनों का टारगेट दिया था। जिसका पीछा करते हुए लाहौर कलंदर्स ने 19.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया। इस मैच के हीरो शाहीन शाह अफरीदी रहे। शाहीन अफरीदी ने धमाकेदार अंदाज में तीन विकेट चटकाए।

Related Articles