‘आप’ को नहीं रहा कुमार पर विश्वास, उनकी जगह लेंगे दीपक वाजपेयी

0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) ने कुमार विश्वास को बड़ा झटका देते हुए उनसे राजस्थान प्रभारी का पद छीन लिया है। पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स केमटी(पीएसी) ने यह फैसला लिया है। विश्वास की जगह दीपक वाजपेयी को यहां का नया प्रभारी बनाया गया है। आप पार्टी के इस फैसले आहत विश्वास ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने ट्विटर पर कुछ पंक्तियां पोस्ट की हैं।

आप नेता आशुतोष ने दिया मामले पर बयान
कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटाए जाने की जानकारी आप नेता आशुतोष ने एक प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने कहा कि विश्वास निजी व्यस्तताओं के चलते वहां अपना समय नहीं दे पा रहे थे। जिस वजह से उन्हें इस पदभार से मुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने राजस्थान में पूरी तैयारी के साथ इस बार चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। ऐसे में दीपक वाजपेयी को वहां के दौरे पर भेजा गया था। उन्होंने पूरे राजस्थान का दौरा कर लिया है। इसके अलावा अब वाजपेयी वहीं रहते भी हैं। जिसके चलते उन्हें वहां के प्रभारी पद की जिम्मेदारी दी गई है।

इस फैसले के बाद कुमार विश्वास ने कुछ पंक्तियां ट्वीट की। कुमार ने लिखा कि कुछ सफल हुए “निर्वीय” तुम्हें यह राजनीति समझाने में, इन “आत्मप्रवंचित बौनों” का, दरबार बना कर क्या पाया?”

loading...
शेयर करें