AAP नेता भगवंत मान ने पंजाब के लोगों से कहा-मैने हमेशा के लिए शराब पीनी छोड़ दी है

आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रमुख और सांसद भगवंत मान ने पंजाब के लोगों को एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी सरकार की उपलब्धियां गिनाई है। साथ ही अपने सांसद रहते हुए अपनी लोकसभा सीट संगरूर में किए गए कामकाम के बारे में भी बताया है। साथ ही मान ने चिट्ठी में एक ऐसी बात भी कह दी है, जोकि चर्चा का विषय बन गई है और आम आदमी पार्टी के लिए भी सिरदर्द बन गई है।

इस चिट्ठी में भगवंत मान ने लिखा है कि ‘उन्होंने पंजाब के लिए अपना अभिनय करियर और स्टैंड अप कॉमेडी का प्रोफेशन तक छोड़ दिया। वहीं शराब पीने की बुरी लत छोड़कर अब अपना पूरा जीवन पंजाब के लोगों के लिए समर्पित कर दिया है।

मान ने अपनी चिट्ठी के दूसरे पैरे में लिखा है कि, मैं पहले एक मशहूर कलाकार था और एक शो करने का लाखों रुपये लेता था। मैने पंजाब के लोगों की सेवा करने के लिए अपना काम छोड़ दिया। उन्‍होंने आगे लिखा कि ‘मैं पहले शराब पीता था, एक दिन मेरी मां ने मुझसे कहा कि जनता की सेवा करने के लिए शराब रुकावट पैदा करती है।इसलिए तुम्‍हें शराब छोड़ देनी चाहिए। मां के कहने से इसी साल 1 जनवरी से मैंने हमेशा के लिए शराब पीनी छोड़ दी। अब मेरे जीवन का एक-एक मिनट पंजाब के लोगों के लिए समर्पित है। बता दें कि मान पर नशे में रहने के आरोप लगते रहे हैं।

Related Articles

Back to top button