AAP नेता इमरान ने कहा, ‘बढ़ते जनाधार से सरकार घबराई हुई’

बस्ती: यूपी की राजनीति में तेजी से अपने पैर पसार रही आम आदमी पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हो गई है। आम आदमी पार्टी लगातार योगी सरकार को अपने घेरे में ले रही है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान लतीफ ने कहा कि प्रदेश सरकार विपक्ष की आवाज को पुलिस के बल पर दबा रही है लेकिन किसानों के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी संघर्ष करती रहेगी।

पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा जबसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए औपचारिक घोषण की गई है तब से आप के कार्यकर्ताओं, नेताओं का विरोध बढ़ गया है लेकिन पार्टी द्वारा किसानों, नवजवानों, महिलाओं के हक की लड़ाई के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

इमरान लतीफ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार किसान विरोधी है किसान हित में बात करनी होंती तो अब तक किसान बिल को लेकर सरकार द्वारा कोई न कोई रास्ता जरूर निकाल लिया जाता। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी पार्टी से न गठबंधन करके जनता से गठबंधन करेगी और प्रदेश में बिजली मुफ्त के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी।

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि सरकारों ने प्रदेश के विकास के लिए कभी नहीं सोचा और न ही किसानों की बात की लेकिन आम आदमी पार्टी इन मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी। आप के बढ़ते जनाधार से सरकार घबराई हुई है।

यह भी पढ़ें: किसानों ने दूसरे दिन भी कराया टोल फ्री, धरने पर डटे हैं किसान

Related Articles

Back to top button