AAP नेता संजय सिंह की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी का वारंट

यह वारंट पूर्व मंत्री और अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की ओर से दायर मानहानि मामले में जारी किया गया है।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) के खिलाफ लुधियाना की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। यह वारंट पूर्व मंत्री और अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की ओर से दायर मानहानि मामले में जारी किया गया है। कोर्ट में पेश न होने की वजह से संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वांरट जारी किया गया है। इस मामले में अगली सुनवाई 17 सितंबर को होनी है।

मानहानि मामले में जारी हुआ वारंट

विक्रम सिंह मजीठिया के वकील दमन दीप ने कहा, ‘शिरोमणी अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया द्वारा दायर मानहानि मामले में लुधियाना की अदालत ने आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। सोमवार को वह कोर्ट में पेश नहीं हुए जिसके कारण कोर्ट ने पुलिस को उन्हें 17 सितंबर से पहले गिरफ्तार करने और पेश करने के निर्देश दिए है।

‘उल्लेखनीय है कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने पूर्व मंत्री और वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर नशे के व्यापार से जुड़ने और अन्य कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने लुधियाना की अदालत में मानहानि का केस दर्ज किया था। अब अदालत में पेश न होने की वजह से संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वांरट निकल चुका है।

यह भी पढ़ें: UP Chunav 2022: 3 दिवसीय UP के दौरे पर Owaisi, कार्यकर्ताओं को करेंगे सम्बोधित

Related Articles