AAP नेता की कार में जलकर मौत, हत्या की आशंका

0

गाजियाबादः दिल्ली के बुद्धनगर इंद्रपुरी में रहने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के नेता नवीन कुमार दास की कार में आग लगने से जलकर मौत हो गयी। लेकिन नवीन के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।


मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है जहां उस वक्त सनसनी फैल गई जब गुरुवार रात कार में जलकर आप के नेता की मौत हो गई। पुलिस ने कार के नंबर से पहचान कर परिजनों इस घटना की जानकारी दी सूचना पा कर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है।

नवीन कुमार दास आप में दिल्ली विधानसभा सचिव के पद पर थे। गुरुवार रात टीला मोड़ पुलिस चौकी पर भोपुरा लोनी रोड स्थित आइओसीएल गोदाम के पास उनकी कार में आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। जब तक आग बुझी उसमें बैठे नवीन जल चुके थे।

ये भी पढ़ें……जम्मू एवं कश्मीर दुर्घटना में 16 जवान हुए घायल

नवीन कुमार की बड़ी बहन दीक्षा कहा कि उन्होंन गाजियाबाद जाने की किसी को जानकारी क्यों नहीं दी जबकि अक्सर वह घर पर बताकर जाते थे कि कहां और क्यों जा रहे हैं? उन्हें कोई गाजियाबाद लेकर आया और रात में सुनसान इलाके में सड़क के किनारे कार में आग लगाकर जिंदा जला दिया। उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया है।

loading...
शेयर करें