मुलाकात के बाद केजरीवाल का ऐलान, उपराष्ट्रपति चुनाव में देंगे गोपालकृष्ण गांधी का साथ

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करने का ऐलान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। देश के अगले उपराष्ट्रपति के लिये पांच अगस्त को चुनाव होने हैं।

गोपालकृष्ण गांधी से मिलने के बाद केजरीवाल ने किया ऐलान

दिल्ली के सीएम ने ट्वीट कर लिखा, ‘आप उप राष्ट्रपति के लिये श्री गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करेगी।’ कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों की ओर से उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए साझा उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी ने मंगलवार शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके घर जाकर मुलाकात की। मुलाकात में उन्होंने केजरीवाल से समर्थन मांगा। दोनों के बीच बातचीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने गांधी को समर्थन देने की घोषणा की।

बीजेपी से हाथ मिलाने के बाद भी गोपालकृष्ण गांधी को ही सपोर्ट करेंगे नीतीश कुमार

बिहार में महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार ने भी उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार वेंकैया नायडू का समर्थन करने के बजाए विपक्ष के उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी का ही समर्थन का करने का फैसला किया है। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने यह ऐलान एनडीए में आने से पहले ही कर दिया था इसलिए यह अब इससे पीछे नहीं हटा जा सकता है। नीतीश कुमार ने कहा कि इसकी जानकारी बीजेपी के शीर्ष नेतृ्त्व को दे दी गई थी और बीजेपी को इससे कोई दिक्कत नहीं है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button