AAP ने कहा- हरियाणा ने जलापूर्ति बहाल नहीं की तो दिल्ली में BJP प्रमुख के घर का पानी कर देंगे बंद

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार अगले 24 घंटों के भीतर दिल्ली को उसके हिंस्से का पानी नहीं मिला तो भार्तीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के घर के पानी का कनेकेशन रोक दिया जाएगा।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार अगले 24 घंटों के भीतर दिल्ली को उसके हिंस्से का पानी नहीं मिला तो भार्तीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के घर के पानी का कनेकेशन रोक दिया जाएगा। विधायक ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली की जलापूर्ति में प्रतिदिन करीब 10 करोड़ गैलन की कटौती की है।

दिल्ली सरकार ने किया ऐलान

एक संवाददाता सम्मेलन में भारद्वाज ने कहा, ‘‘दिल्ली में रोजाना 90 करोड़ गैलन पानी का उपयोग होता है जिसमें से हरियाणा सरकार ने प्रतिदिन करीब 10 करोड़ गैलन पानी की आपूर्ति में कमी कर दी है। भाजपा की इस गंदी राजनीति से दिल्ली के 20 लाख लोगों को पानी की दिक्कत हो रही है।’’

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी kriti Sanon की ये फिल्म, अब ‘भेड़िया’ फैलाएगा दहशत

उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली को उसके हिस्से का पानी अगले 24 घंटों में नहीं मिला तो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के मकान में पानी की आपूर्ति बंद कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ ने किया जनसंख्या नीती का ऐलान, बोले – बढ़ती जनसंख्या विकास में बाधक

Related Articles