‘गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में AAP सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP नेता अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 2022 में गुजरात विधानसभा चुनाव में AAP सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) 2022 के लिए आम आदमी पार्टी ने अभी से अपनी कमर कस ली है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP नेता अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 2022 में गुजरात विधानसभा चुनाव में AAP सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

अरविंद केजरीवाल ने बोला कि आज गुजरात की जो हालत है वो BJP और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है। कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।

वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई AAP में शामिल

गुजरात के वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी ने अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए हैं। पार्टी में शामिल होने के बाद केजरीवाल ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी परिवार में गुजरात के जाने-माने पत्रकार श्री इसुदान गढ़वी जी का स्वागत करता हूं। मुझे विश्वास है कि इसुदान भाई गुजरात के लोगों के साथ मिलकर गुजरात के लिए अपना सपना जरूर पूरा करेंगे। अब बदलेगा गुजरात।

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022

पंजाब में मशहूर कबड्डी खिलाड़ी गुरलाल घनौर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। अरविंग केजवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का परिवार तेजी से बढ़ रहा है। हम गुरलाल का पार्टी में स्वागत करते हैं।

हम आप परिवार में गुरलाल घनौर का स्वागत करते हैं, एक युवा आइकन और एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी जिन्होंने 2011, 2012, 2014 और 2016 विश्व कप में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था। कैप्टन साब ने राज्य के खिलाड़ियों और युवाओं को किया विफल, पंजाब में खेल के कायाकल्प और प्रचार के लिए लोग आप की ओर देखते हैं।

 

यह भी पढ़ेराम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार का अहम फैसला, जल्द पूरा हो निर्माण कार्य

Related Articles