दिल्‍ली में AAP कार्यकर्ता की हत्‍या

0

dheerendra-aapनई दिल्ली। राजधानी दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता का मर्डर होने की खबर है। बेगमपुर इलाके के डीडीए की खाली पड़ी जमीन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। धीरेंद्र का सिर और गुप्तांग कटे हुए मिले हैं। साथ ही पूरा पेट भी फटा हुआ था। पुलिस ने धीरेंद्र का शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है।

केजरीवाल जाएंगे धीरेंद्र के घर

जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र (30) रविवार शाम अपने एक जानकार के साथ बाहर गए थे और आज सुबह उनका शव डीडीए कालोनी के जंगल जैसे मैदान में मिला। सूत्रों के अनुसार दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज धीरेंद्र के घर जाएंगे और परिजनों से मुलाकात करेंगे।

नेता दिलीप पांडे ने किया ट्वीट

धीरेंद्र आम आदमी पार्टी की पूर्वांचल शाखा का अध्यक्ष था। इसकी जानकारी खुद आप नेता दिलीप पांडे ने ट्वीट कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि आज हम सब के लिए और मानवता के लिए एक दुखदायी दिन है। हमारे एक महान वॉलेंटियर और आप के पूर्वांचल शाखा के अध्यक्ष धीरेंद्र की बीती रात किसी ने हत्या कर दी।

दिलि‍प पांडे का ट्वीट

Dilip K. Pandey ✔ @dilipkpandey

Sad day for all of us, for humanity. One of our grt Vols, AAP Purvanchal Wing Dist. President Dhirendra murdered brutally last night. RIP.

8:50 AM – 28 Dec 2015

loading...
शेयर करें