आराध्या बच्चन ने लिखा पापा अभिषेक के लिए ये प्यारा सा मैसेज

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अभी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग खत्म करके कश्मीर से मुंबई वापस लौटे हैं। अभिषेक फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ से दो साल बाद फिर से बॉलीवुड में दिखाई देंगे। बता दे फिल्म की शूटिंग खत्म करके दो महीने बाद अभिषेक जब अपने ऑफिस पहुंचे तो उन्हें एक नोट मिला जिस पढ़कर अभिषेक इमोशनल हो गये। ये सारा वाकया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया हैं।

अभिषेक बच्चन

दरअसल अभिषेक बच्चन अभी तक अपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग में बिजी थे। दो महीने बाद जब वे अपने ऑफिस लौटे तो उनकी प्यारी बेटी अराध्या का उसके हाथों से लिखा हुआ एक स्पेशल नोट मिला, जिसमें लिखा था- “आई लव यू पापा।” ये पढ़कर अभिषेक इमोशनल हो गये और अपने इंस्टाग्राम पर उस स्पेशल नोट की तस्वीर के साथ कैप्शन लिख उसे अपने फैंस के साथ सांझा किया।

अभिषेक ने लिखा, ”जब आप 2 महीने बाद ऑफिस जाए और बेटी ने आपके लिए एक नोट छोड़ा हो।” अभिषेक ने हैशटैग के जरिए आराध्या को दुनिया की सबसे बेहतरीन बेटी बताया है। बता दे अभी हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी की 11वीं सालगिरह मनाई। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी बाकी स्टार किड्स की तरह लाइम लाइट में रहती हैं। अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या अक्सर पार्टी या फिर फंक्शन में साथ दिखाई देती हैं।जिससे इतना तो साफ है कि अभिषेक और ऐश्वर्या आराध्या से खास बॉन्ड शेयर करते हैं।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में अभिषेक दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विकी कौशल मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। खबरों की मानें तो ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग के बाद अभिषेक बच्चन एक कॉमेडी फिल्म करेंगे। जिसका टाइटल ‘बच्चन’ होगा। इस फिल्म को प्रियदर्शन डायरेक्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि ‘बच्चन ‘फिल्म की शूटिंग 5 जून से शुरू हो सकती है।

loading...
शेयर करें