आराध्या की मां का रोल निभाते हुए बाकी कामों को नहीं दी तवज्जो : ऐश्वर्या राय

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन अभी हाल ही में कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल में अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आई। जैसा कि सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या से बहूत प्यार करती हैं। वह जहां भी जाती हैं आराध्या उनके साथ ही नजर आती हैं। पार्टी हो या कोई समारोह दोनों को हमेशा साथ देखा जाता है। कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल में भी ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या के प्रति अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।

ऐश्वर्या राय बच्चन

हाल ही में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी बेटी और पर्सनल लाइफ के बारे में काफी बातें की। ऐश ने कहा कि आराध्या की मां का रोल मैंने पूरी निष्ठां और लगन के साथ निभाया हैं। इस जिम्मेदारी को निभाने में मुझे बहूत खुशी हुई हैं। इस काम को निभाते हुए मैंने बाकी कामों को कभी ज्यादा तवज्जो नहीं दी।

उन्होंने आगे कहा कि अभी भी अगर मुझे किसी फिल्म में काम करने का ऑफर मिलता है और अगर फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होती है तो मैं उसके लिए हां तो कर देती हूं पर उसके बाद चाहती हूं कि एक छुट्टी ले लूं या इसे छोड़ के अगली अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार करूं। मुझे अपना ये स्वभाव बदलना होगा।

बता दें की आराध्या के जन्म के बाद ऐश ने बॉलीवुड से पांच साल का ब्रेक ले लिया था। साल 2015 में उन्होंने फिल्म जज्बा से उन्होंने फिल्मों में दोबारा वापसी की। फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या की अगली फिल्म फन्ने खां है। फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। राजकुमार राव भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है।

Related Articles