आरती ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का नाम बताया गलत, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

‘बिग बॉस 13’ का फिनाले चल रहा है, और सलमान खान स्टेज पर छाए हुए हैं. पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आसिम रियाज और आरती सिंह छह फाइनिलस्ट हैं. सलमान खान के साथ कॉमेडी का छौंक लगाने के लिए सुनील ग्रोवर बार-बार शो में आ रहे हैं. इसी दौरान वह एक बार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह बनकर आते हैं और वह मजाक में कुछ बातें भी करते हैं. यही नहीं, फिर सलमान खान इन सबसे पूछते हैं कि यह कौन थे.

‘बिग बॉस 13’ फिनाले में इस पर सब सही जवाब देते हैं, जबकि आरती सिंह गलत जवाब देती हैं. आरती सिंह पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को मनमोहन देसाई बता देती हैं. मनमोहन देसाई दिवंगत बॉलीवुड डायरेक्टर हैं. इस तरह आरती सिंह पर सब ठहाका लगाकर हंसते हैं.

पारस छाबड़ा और आरती सिंह के बाहर होने के साथ ही टॉप-4 दावेदारों में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई बच गए. अब खबर है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो पर आए और अपने साथ एक कंटेस्टेंट को लेकर गए.

उस कंटेस्टेंट का नाम रश्मि देसाई. इस खबर से रश्मि देसाई के फैन्स को निश्चित तौर पर गहरा झटका लगेगा क्योंकि वो खिताब की प्रबल दावेदार थीं.

Related Articles