एक्टर रणवीर सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं करेंगे अब शूट

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की नानी का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। रणवीर की नानी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी। फिलहाल रणवीर सिंह ने पारिवारिक शोक के बाद अपने सारे शूट और प्रोग्राम्स को कैंसल करते हुए आगे के लिए पोस्टपोंड कर दिया है। रणवीर अपनी नानी के बेहद करीब थे और उन्होंने एक इंटरव्यू में उनके बारे में बात भी की थी।एक्टर रणवीर सिंह

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी नानी मेरे लिए ऑक्सीजन और पानी जितनी जरूरी है। मैं सबसे बहुत ज्यादा जुड़ जाता हूं, फिर चाहे मेरे फैंस हों या मेरी फैमिली मैं इन सब से थोड़ा ज्यादा ही जुड़ा हुआ हूं। मेरी परवरिश ही इसी प्रकार से हुई है। मेरे घर में सब एक दूसरे को हग और किस करते रहते हैं’। इस इंटरव्‍यू में रणवीर सिंह ने बताया था कि मैं सभी को लेकर बहुत केयरिंग हूं, भले ही वो फैन्‍स हों या फैमिली और ये चीज मुझे अपनी नानी से मिली है।

खबरों के मुताबिक, रणवीर की नानी की तबीयत कुछ समय से खराब चल रही थी। इस साल जनवरी में दीपिका पादुकोण भी उनकी नानी से मिलने पहुंची थी। जब दीपिका रणवीर की नानी से मिलने पहुंची तो कहा जाने लगा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

बता दें रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनकी पिछली रिलीज ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म में खिलजी के किरदार के लिए उन्हें जमकर तारीफें भी मिली थीं। इसके अलावा रणवीर जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें