आशिक मिजाज बाबू फंसे लव ट्राएंगल में, शादी के दिन खुला राज, सिक्का उछालकर हुआ फैसला

हासन: शादी को लेकर आज तक आप सभी ने अनेक प्रकार की खबरे पढ़ी होंगी लेकिन शादी में त्रिकोणीय मामले में सिक्के उछाल कर शादी करने का मामला नहीं जाना होगा। ऐसी घटना कर्नाटक के हासन जिले के सकलेशपुर तालुक में हुई है, जहाँ एक गाँव की पंचायत ने एक प्रेम त्रिकोण के परिणाम का फैसला करने के लिए एक सिक्का उछाला।

मामला सकलेशपुर तालुक के एक 27 वर्षीय व्यक्ति की है, जो एक पड़ोसी गांव की 20 वर्षीय लड़की से मिला और प्यार हो गया। इसके बाद वह छह महीने बाद एक और लड़की से मिला और वे एक-दूसरे के करीब भी आ गए। घटना का पता तब चला जब युवक के एक रिश्तेदार ने उसे एक लड़की के साथ देखा और उसके परिवार को इसकी सूचना दी। उस समय, लड़कियों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि पुरुष उनके प्रति वफादार नहीं है।

दोनों लड़कियों पता चला मामला

जब उस व्यक्ति के परिवार ने उससे पूछा तो उसने कहा कि वह लड़की से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। उनका परिवार इस अफेयर के खिलाफ था और उन्होंने शादी के लिए लड़की खोजने का फैसला किया। लड़कियों में से एक को बाद में पता चला कि लड़के के परिवार ने क्या फैसला किया है। इस बीच, दूसरी लड़की को भी इन सभी घटनाओं के बारे में पता चला और वह आदमी और उसके परिवार से मिलने गई।

बिगड़ गया मामला

मामला इस कदर बिगड़ गया कि लव ट्राएंगल के बारे में पूरे गांव को पता चल गया। इसके लिए एक माह पहले पंचायत बुलाई गई थी। युवक से शादी करने को लेकर दोनों बच्चियों ने पंचायत के सामने आपस में बहस की।

सिक्का उछालकर हुआ फैसला

तब यह निर्णय लिया गया कि पंचायत एक सिक्का उछालकर तय करेगी कि कौन सी लड़की उस आदमी से शादी करेगी। खबरों के मुताबिक, “इसके बारे में दो संस्करण हैं, दोनों एक ही चरमोत्कर्ष की ओर ले जा रहे हैं।” पहले संस्करण के अनुसार, पहली लड़की ने टॉस जीता और आदमी उससे शादी करने के लिए तैयार हो गया, हालांकि, दूसरे संस्करण में आदमी ने पहली लड़की से शादी करने के अपने फैसले के बारे में बताया।

Related Articles