अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे को हुआ कोरोना, नहीं थे खास लक्षण

मुंबई: बॉलिवुड से कोरोना वायरस से जुड़ी एक और बुरी खबर है। सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जानकारी उनके पिता ने दी। बता दें कि ध्रुव एक रेस्ट्रॉन्ट चलाते हैं और उन्हें मामूली लक्षण थे। ध्रुव एक रेस्ट्रॉन्ट चलाते हैं।

सिंगर अभिजीत ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि ध्रुव विदेश जाने का प्लान बना रहे थे। नियम के तहत उन्हें ट्रैवल करने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना था। वह खुद टेस्ट करवाने गए। उनमें कोई खास लक्षण नहीं थे, मामूली सर्दी और खांसी थी। उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है और सावधानियां बरत रहे हैं। अभिजीत ने बताया कि चिंता करने की बात नहीं हैं।

अभिजीत ने यह भी बताया कि वह शूटिंग के लिए कोलकाता में है। नियम यह भी है कि अगर आप का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव होगा तभी आप सेट्स पर आ पाएंगे। मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है और मेरी शूटिंग जारी है।

बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने और बेटे अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। इसके बाद उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या को भी कोरोना निकला। बिग बी सहित बाकी संक्रमित परिवार के लोग डॉक्टर्स की देखरेख में अस्पताल में हैं। फैन्स उनके जल्द रिकवर होने की प्रार्थना कर रहे हैं। मार्च में बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना की चपेट में आई थीं। वह अब ठीक हो चुकी हैं।

Related Articles