तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक ने की आत्महत्या

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखकअभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली हैl 

मुंबई: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली हैl उनके परिवार ने शक ज़ाहिर करते हुए कहा है कि कर्ज लेने के बाद अभिषेक को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। अभिषेक मकवाना तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक थेl

उनके परिवार का आरोप है कि वह साइबर अपराध का शिकार हुए थे और लगातार ब्लैकमेल किए जा रहे थे। अभिषेक मकवाना के भाई जेनिस ने खुलासा किया है कि अभिषेक कुछ आर्थिक रूप से जालसाजी के मामले में फंसे हुए थे।

धोखाधड़ी और ब्‍लैकमेलिंग का आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना के परिवार ने उनकी मौत पर शक ज़ाहिर करते हुए कहा है की अभिषेक पर कुछ लोन लेनी वाली कंपनियों ने दबाव बनाया हुआ था। जिससे की उसने आत्महत्या करली। वही उनके भाई जोनिस ने बताया कि अभिषेक की मौत के बाद उन्होंने अभिषेक की मेल आईडी चेक की जिसमे लगातार अभिषेक को अलग-अलग नम्बरो से कॉल आरही थी।

तारक मेहता के लेखक का सोसाइड नोट 

अभ‍िषेक ने मरने से पहले एक सूइसाइड नोट भी छोड़ा है,जिसमें उन्‍होंने आर्थ‍िक तंगी को कारण बताया है। राइटर की फैमिली ने इसके लिए साइबर धोखाधड़ी और ब्‍लैकमेलिंग को कारण बताया है। परिवार का कहना है कि अभ‍िषेक की मौत के बाद भी धोखाधड़ी करने वाले उन्‍हें फोन कर रहे हैं।

परिवार के मुताबिक, ये लोग पैसे मांग रहे हैं, क्‍योंकि अभ‍िषेक ने उन्‍हें कर्ज में गारंटर बनाया था। अभ‍िषेक के सूइसाइड नोट में भी इन बातों का जिक्र है कि वह बीते कई महीनों से आर्थ‍ित तंगी से जूझ रहे थे।

यह भी पढ़े:कोटा जिले में भीषड़ सड़क हादसा,पांच लोगों की हुई मौत

Related Articles