IPL
IPL

Abhishek Bachchan ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पढ़ कर हो जाएंगे हैरान

बॉलिवुड ऐक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ट्विटर पर ट्रोल्‍स (Trolls) को अक्‍सर करारा जवाब देते नजर आते हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ जब ऐक्‍टर ने अपने अंदाज में एक यूजर को रिप्‍लाई दिया।

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ट्विटर पर ट्रोल्‍स (Trolls) को अक्‍सर करारा जवाब देते नजर आते हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ जब ऐक्‍टर ने अपने अंदाज में एक यूजर को रिप्‍लाई दिया। कई बार ऐसा होता है की ट्रोलर्स बिना कोई कारण ही किसी सेलेब्स को निशाने पर ले लेते है।

पत्नी ऐश्वर्या का नाम पर अभिषेक बच्चन को किया ट्रोल, एक्टर ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद

इस के बाद उन्हे ना चाहते हुए भी जवाब देना पड़ता है। कई बार ट्रॉलर्स की वजह से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पडता है। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने आपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) का ट्रेलर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो पर अपनी प्रतिकिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “आप किसी काम को अच्छे से नहीं कर सकते हैं। आपकी एक खूबसूरत पत्नी है और इसलिए मैं आपसे जलता हूं।” यूजर ने आगे लिखा, “आप तो उसे भी डिजर्व नहीं करते।” इसपर अभिषेक ने जवाब दिया, “आपकी प्रतिक्रिया के लिए शुक्रिया लेकिन यह बात आप किससे कह रहे हैं?

Abhishek Bachchan ने जवाब में कहा

आपने यहां बहुत से लोगों को टैग किया है।” इसके जवाब में अभिषेक बच्‍चन ने बड़े ही अनोखा अंदाज में लिखा, ‘ओके। आपकी राय के लिए शुक्रिया। सिर्फ जानना चाहता हूं.. आप किसकी बात कर रहे हैं क्‍योंकि आपने कई लोगों को टैग किया है। मुझे मालूम है कि इलियाना और निकी ने शादी नहीं की है तो हम (अजय, कुकी, सोहम) बचे। PS- आपको डिज्‍नी हॉटस्‍टार वीआईपी के मैरिटल स्‍टेटस के बारे में पता करके बताऊंगा।’

यह भी पढ़े

आपको बता दें, यह पहली बार नही जब अभिषेक बच्चन के साथ ऐसा हुआ है। अक्सर उन्हें ट्रोलर्स परेशान कर देते है। पिछले साल एक ट्रोल ने उनसे कहा था कि उन्‍हें सिर्फ अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) का बेटा होने की वजह से काम मिलता है। इस पर अभिषेक ने कहा था, ‘काश, जो आप कह रहे हैं, वह सच होता। सोचिए, कितना काम मिलता मुझे

 

Related Articles

Back to top button