अभिषेक बच्चन ने खोला दो साल तक फिल्मों से दूर रहने का राज

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन दो साल बाद फिल्म में कमबैक कर रहे हैं। लम्बे समय से बड़े पर्दे से गायब अभिषेक फिल्म ‘मनमर्जियां’ से बॉलीवुड में धमाल करने की तैयारी में हैं। हाल ही में हुए एक साक्षात्कार में अभिषेक ने अपने करियर में दो साल के ब्रेक लेने की वजह बताई। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने फिल्मों से दो साल का ब्रेक ले लिया था तब इस पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने उनके इस डिसिशन पर क्या रेस्पोंस दिया था।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक ने कहा, ‘ मुझे अपने करियर में कुछ अलग और हटकर करना था इसलिए मैंने कुछ दिन के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। मैं अपने करियर में अब कुछ अलग करना चाहता हूं। पहले मेरी जो फिल्में रिलीज हुईं, उनकी चॉइस को बदलना चाहता हूं। मैं ऐसी फिल्म की तलाश में था जिससे मेरे करियर को एक दिशा मिले।’

आगे अभिषेक ने बताया, ‘मैंने एक अच्छी फिल्म पाने के लिए लंबा इंतजार किया हैं। इस दौरान परिवार ने पूरा सपॉर्ट किया। मेरे इस ब्रेक लेने के फैसले पर पापा ने भी काफी सपॉर्ट किया क्योंकि वह भी ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने अच्छी फिल्म के लिए करीब 5 साल इंतजार किया था।’ अभिषेक के ब्रेक के फैसले पर ऐश्वर्या का रिएक्शन पूछने पर अभिषेक ने कहा कि एश्वर्या ने भी मेरा साथ दिया और मुझे सपोर्ट किया। वैसे फिल्मों से ब्रेक लेने के दौरान अभि‍षेक बॉलीवुड से गायब थे, लेकिन वह अपनी सपोर्ट्स फ्रेंचाइजी को संभाल रहे थे, जिसे उन्होंने एक्टिंग से भी ज्यादा मुश्किल बताया।

बता दें, फिल्म ‘मनमर्जियां’ अनुराग कश्यप की फिल्म हैं। बीते दिनों ‘मनमर्जियां’ का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमें अभिषेक सरदार के रोल में दिख रहे थे। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी।

Related Articles