अभिषेक बच्चन ने ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग की शुरू, फिल्म ‘कहानी’ में था ये किरदार

0

अभिषेक बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी। शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी। जूनियर बच्चन ने जो फोटो शेयर किया उसमें एक ओल्ड स्टाइल चश्मा और मोटोरोला कंपनी का एक पुराना फ्लिप फोन दिखाई दे रहा है। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नोमोस्कार #बॉबबिस्वास#पहला दिन’

यह फिल्म विद्या बालन की मार्च 2012 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘कहानी’ में दिखाए गए किरदार बॉब बिस्वास पर आधारित है। जिसे सास्वत चटर्जी ने निभाया था। फिल्म में उनका एक डायलॉग ‘नोमोस्कार, एक मिनट’ काफी पॉपुलर हुआ था। इसी वजह से अभिषेक ने अपनी पोस्ट में नोमोस्कार लिखा। साथ ही उनकी पोस्ट में जो चश्मा और मोबाइल फोन नजर आ रहा है, उसका इस्तेमाल ‘कहानी’ में बॉब के कैरेक्टर ने ही किया था।

इस फिल्म को सुजोय घोष ने लिखा है, वहीं इसका निर्देशन उनकी बेटी और डेब्यूटेंट डायरेक्टर दिया घोष कर रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान हैं। फिल्म की अन्य स्टार कास्ट के बारे में फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है।

फोटो शेयर करने के कुछ ही देर के अंदर अभिषेक को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। आम यूजर्स के साथ-साथ विकी कौशल, अनुपम खेर, फराह खान, बंटी वालिया और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। विकी ने ‘ऑल द बेस्ट एबी’, अनुपम ने ‘गो फोर इट’, फराह ने ‘ऑल द वेरी बेस्ट जूनियर, किल इट’ तो वहीं सुनील शेट्टी ने ‘किल इट एबी बेबी’ लिखते हुए अभिषेक को विशेज दीं। ‘बॉब विश्वास’ के अलावा अभिषेक बच्चन के पास फिलहाल ‘द बिग बुल’ है, जिसमें उनके अपोजिट इलियाना डिक्रूज नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें