IPL
IPL

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार Abhishek Bachchan की कई धमाकेदार फिल्में

ओवर द टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म पर कंटेंट का दबदबा बढ़ता जा रहा है। कोरोना महामारी के बीच ओटीटी प्लेटफॉमर्स की लोकप्रियता में जमकर बढ़ोतरी हुई और दर्शक बड़ी संख्या में अपनी पसंद की फ़िल्में और वेब सीरीज़ देखने के लिए इन प्लेटफॉर्म्स की ओर आकर्षित हुए।

नई दिल्ली: ओवर द टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म पर कंटेंट का दबदबा बढ़ता जा रहा है। कोरोना महामारी के बीच ओटीटी प्लेटफॉमर्स की लोकप्रियता में जमकर बढ़ोतरी हुई और दर्शक बड़ी संख्या में अपनी पसंद की फ़िल्में और वेब सीरीज़ देखने के लिए इन प्लेटफॉर्म्स की ओर आकर्षित हुए। कई ऐसी बड़ी फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुईं, जो सिनेमाघरों में नहीं उतर सकीं।

यह सिलसिला 2021 में भी जारी है और आने वाले दिनों में कई अहम बॉलीवुड फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नज़र आएंगी। इसी क्रम में 8 अप्रैल को Disney Plus Hotstar पर अभिषेक बच्चन की The Big Bull रिलीज़ हो रही है, जिसे कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया है और अजय देवगन ने फ़िल्म का को-प्रोडक्शन किया है। यह फ़िल्म 90 के दशक में हुए Stock Market Exchange पर बनी है। अभिनेता अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं।

 OTT पर तैयार ये सभी फिल्में

फ़िल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता फीमेल लीड रोल में दिखेंगी, जबकि सोहम शाह और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार सहयोगी भूमिकाओं में नज़र आएंगे। द बिग बुल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर 2020 में लॉकडाउन के बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का फ़ैसला किया गया। 9 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हैलो चार्ली आ रही है। इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के कज़िन आदर जैन लीड रोल में हैं। आदर का यह डिजिटल डेब्यू है। हैलो चार्ली एडवेंचर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें आदर के साथ गोरिल्ला टोटो मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें

फ़िल्म में एलनाज़ नौरोजी, जैकी श्रॉफ और रघुबीर यादव भी अहम किरदारों में दिखेंगे, जबकि एक्ट्रेस श्लोका पंडित इस फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। हैलो चार्ली का निर्माण फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है और निर्देशन पंकज सारस्वत का है।

Related Articles

Back to top button