अभिषेक कपूर का बड़ा खुलासा, केदारनाथ की रिलीज के बाद खोए-खोए रहते थे सुशांत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. ऐसे में उनकी मौत के बाद तरह-तरह के सवाल खड़े रहे हो रहे हैं. अब इस मामले में केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपना बयान देकर खुलासा किया है.

अभिषेक कपूर ने बताया कि सुशांत केदारनाथ के बाद से कहीं खोए-खोए से रहने लगे थे. मीडिया में उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थी जिसे लेकर वो काफी परेशान रहने लगे थे.

केदारनाथ की रिलीज से लेकर प्रमोशन तक सारा अली खान की ही चर्चा थी और उन्हें ही सारा प्यार मिल रहा था, इस बात से सुशांत काफी नाराज थे. अभिषेक ने एक वेबसाइड से बातचीत में बताया कि जब केदारनाथ रिलीज हुई तो डेढ़ साल तक मेरी सुशांत से बात नहीं सकी.

अभिषेक ने कहा मैंने उनसे कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कि, लेकिन उसने कई बार अपना नंबर बदला. मुझे याद है जब केदारनाथ रिलीज हुई, मीडिया उन पर निशाना साध रही थी. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हुआ है. वो देख रहे थे कि सारा प्यार सारा को ही मिल रहा है उन्हें कोई पूछ तक नहीं रहा.

अभिषेक ने आगे बताया कि वो मुझसे बात ही नहीं कर रहा था. कहीं खो सा गया था. मैंने उसे कई मैसेज किए. जब फिल्म रिलीज हुई और अच्छी चली तो मैंने उससे फिर बात करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो सकी.

अभिषेक ने बताया फिर मैंने उसे मैसेज किया कि ब्रो, मैं तुमसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है तुम परेशान हो व्यस्त हो या फिर क्या हुआ है. लेकिन मुझे कॉल करो. हमने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है. अगर हम इसे सेलिब्रेट नहीं करेंगे तो कौन करेगा.’

Related Articles