कोरोना का इलाज करा रहें अभिषेक नहीं होंगे डिस्चार्ज, फोटो शेयर कर दी जानकारी

मुंबई: अमिताभ बच्चन सहित उनके बटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए थे. सभी का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में करवाया जा रहा था. अभिषेक बच्चन को छोड़कर सभी लोग कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं. अब सभी इस बात का इंतजार कर रहे है जब अभिषेक भी कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वापिस आयेंगे. तो वहीं अभिषेक बच्चन भी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने हेल्थ को लेकर फैंस से अपडेट शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब एक्टर ने एक बार फिर कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखने के बाद पता चलता है कि अभिषेक अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हो रहे हैं.

बता दें की एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर केयर बोर्ड की फोटो शेयर की है. जिसमें उनके नाम, डाईट और नर्स के नाम के साथ उनका डिस्चार्ज प्लान भी मेंशन किया हुआ है. अभिषेक को अस्पताल में भर्ती हुए 26 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक उन्हें डिस्चार्ज नहीं किया गया है. जिस पर अभिषेक ने खुद को मोटिवेट करते हुए लिखा- तुम कर सकते हो बच्चन. अभिषेक के इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते दिखाई दिए.

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन की एक साथ कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन अमिताभ जहां कोरोना से ठीक होकर अपने घर चले गए वहीं अभिषेक का इलाज अभी चल रहा है.

Related Articles