‘दसवी’ में जल्द नजर आयेंगे अभिषेक, नए किरदार से करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

मुंबई: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जल्द ही आपको एकबार फिर बड़े परदे पर दिखने वाले है. दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) में अभिषेक अलग ही अंदाज में नज़र आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग मेकर्स द्वारा 22 फरवरी से शुरू की जाएगी. फिल्म में अगर अभिषेक के किरदार की बात करे तो वो आपको इस बार कुछ बदले हुए अंदाज में नज़र आने वाले है.

अभिषेक इस फिल्म में एक अनपढ़ और भ्रष्ट मुख्यमंत्री का बेहद ही दिलचस्प किरदार निभाने जा रहे है. फिल्म की शूटिंग आगरा में शुरू होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर तुषार जलोटा की (Tushar Jalota) बतौर डायरेक्टर यह पहली फिल्म है. यह फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है.

इस फिल्म में अभिषेक एक दसवीं फेल नेता की भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म में ज्यादातर दिल्ली और उसके आसपास की जगहें दिखाई जायेंगी. अगर फिल्म की बात जाए तो ये एक पोलिटिकल कॉमेडी मूवी है.

अभिषेक बच्चन के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और निमरत कौर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगी. हालांकि अभी तक ये नहीं स्पष्ट किया गया है कि उनका किरदार क्या होगा. लेकिन वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन इसके अलावा फिल्म ‘रेड बुल’ में भी दिखेंगे. यह फिल्म कुछ हद तक स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: RRR को रिलीज़ से पहले मिले 348 करोड़ रुपये, कमाई के मामले में बाहुबली भी पीछे

Related Articles

Back to top button