2014 में था ‘अबकी बार मोदी सरकार’, अब 2019 में ये होगी नई पंचलाइन

अबकी बार, मोदी सरकारनई दिल्‍ली। साल 2014 में ‘अबकी बार, मोदी सरकार’ पंचलाइन ने पीएम मोदी की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। लेकिन 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने अपनी इस पंचलाइन को बदल दिया है। खबरों के मुताबिक, बीजेपी ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए नए टैगलाइन और पंचलाइन जारी कर दिए हैं।

बीजेपी ने इस बार एक कदम आगे बढ़ते हुए नई पंचलाइन दी है। बताया जा रहा है कि 2014 के ‘अबकी बार मोदी सरकार’ के बाद अब ‘2019 में फिर से मोदी सरकार’ को पंचलाइन बनाया गया है। वहीं इसके साथ ही पार्टी ने एक टैगलाइन ‘साफ नीयत, सही विकास’ भी जारी की है।

अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये नारा कुछ इस प्रकार है, ‘मंजिल आ रही है पास, देश का बढ़ता जाता विश्वास, साफ नीयत सही विकास।‘ बीजेपी के नये प्रचार अभियान में पीएम मोदी के काम करने की ‘नीयत’ और ‘विकास’ के एजेंडे पर पूरा जोर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि 26 मई को सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर पीएम मोदी ओडिशा के कटक में रैली करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी द्वारा 2019 में पुरी से लोकसभा चुनाव लड़ने की भी चर्चा है। बीजेपी अपनी कामयाबियों की लिस्ट में जन-धन योजना, उज्ज्वला योजना, ग्रामीण विद्युतीकरण को प्रमुखता से पेश कर रही है।

Related Articles