बेटे अहान शेट्टी के बारे में बोली पिता सुनील शेट्टी ने कुछ ऐसी बात

मुंबई। बॉलीवुड में जल्द ही पदार्पण करने जा रहे अहान शेट्टी के पिता और अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि अहान उनसे बेहतर है और लोगों द्वारा उनकी तुलना अहान से करने से वे चिंतित नहीं हैं। सुनील ने आईएएनएस को बताया, “वह मुझसे बहुत बेहतर है। इसलिए मैं तुलना से चिंतित नहीं हूं। अगर दर्शक उसे स्वीकार करते हैं, किस्मत उसके साथ है और अगर वह अच्छा काम करता है तो वह सफल जरूर होगा।”


‘बॉर्डर’ के अभिनेता ने कहा, “वह प्रतिभावान है और वह तैयार है। सुनील की बेटी आथिया शेट्टी भी अभिनेत्री हैं। सुनील ने कहा, “जब आप बच्चों को समझाते हैं, वे आपको नहीं सुनते हैं लेकिन वे आपको हमेशा देखते हैं। मुझे लगता है उन्होंने मुझे जिंदगी भर देखा है। मेरे घर में लोग सुबह पांच बजे जागते हैं और 10 बजे तक सभी लोग सोने की तैयारी करने लगते हैं। अब यह उनके डीएनए में है।”

वे आथिया और अहान के साथ सप्ताह में एक या दो बार अभ्यास करते हैं। सुनील (56) ने कहा, “मैंने और अहान ने साथ में बहुत तैयारी की है। आथिया जब प्रेरित होना चाहती है तो वह भी हमारे साथ अभ्यास करती है। जब मुझे लगता है कि मुझे प्रेरणा की जरूरत है, मैं उनके साथ अभ्यास करता हूं।”

Related Articles