Abu Dhabi T10 League: फिर दिखा गेल का जलवा 23 गेंद पर जड़ दिए 52 रन

नई दिल्ली: क्रिस गेल 42 साल की उम्र में भी मैदान पर युवा जोश के साथ खेलते नज़र आते है जब कभी भी छोटे क्रिकेट फॉर्मेट की बात होती है तो सबसे पहले क्रिस गेल का ही नाम आता है बड़े बड़े छक्के लगाने की बात हो या अपने डांस मूव दिखाने क्रिस गेल हमेशा नंबर 1 ही रहते है क्रिस गेल को ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम भी जाना जाता है।

क्रिस गेल का प्रदर्शन अभी हाल में ही हुए टी 20 वर्ल्डकप में कुछ ख़ास रहा था वर्ल्डकप में खेली 5 पारियों में उन्होने 50 रन भी नहीं बने पर वो कहते है ना की शेर को ज्यादा देर आप चुप नहीं रख सकते है कुछ ऐसा ही हुआ है जब Abu Dhabi T10 League के मैच में महज़ 23 बॉल पर 52 जड़ दिए।

जाने क्या है मैच का सार

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्ला टाइगर्स की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में पांच विकेट पर 130 रन बनाए. टाइगर्स की ओर विल जैक्स ने सबसे ज्यादा ज्यादा 43 रन बनाए। उनके अलावा हजरतुल्लाह जजाई ने 41 और फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 22 रनों का योगदान दिया।

जवाब में टीम अबू धाबी निर्धारित ओवर्स में सात विकेट पर 120 रन ही बना पाई। क्रिस गेल ने सबसे ज्यादा नाबाद 52 रनों की पारी खेली उन्होने अपनी पारी में 5 छक्के लगाएं। उनके अलावा लियाम लिविंगस्टोन ने 20 और फिलिप साल्ट ने 17 रनों का योगदान दिया। टाइगर्स की ओर से जेम्स फॉकनर और बेनी हॉवेल ने दो-दो विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दिवंगत पिता हरिवंश राय बच्चन को उनकी 114वीं जयंती पर किया याद

 

 

Related Articles