एबीवीपी थ्रोन आउट ऑफ द कैम्पस बाय द स्टूडेंटेस

nsuiआगरा। विवि मे छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की जीत पर कॉग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ने ट्विट किया है। उन्होने एनएसयूआई की इस जीत के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री ने विवि कैम्पस मे अवैध कब्जा किया तो स्टूडेंट्स ने एबीवीपी को छात्र संघ चुनाव नतीजा दिखा दिया।
विवि छात्र संघ अध्यक्ष पद कितना हाई प्रोफाइल हो चुका है और इसके जीतने के बाद सुस्त सी हो चली कॉग्रेस को फिर से संजीवनी मिल गयी है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि विवि छात्र संघ अध्यक्ष पद जीतने के बाद कॉग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि एनएसयूआई विन्स आगरा यूनिवर्सिटी..कठेरिया, केंद्रीय राज्यमंत्री एनक्रोच्ड द यूनिवर्सिटी कैम्पस इन्लिगली..एबीवीपी थ्रोन आउट ऑफ द कैम्पस बाय द स्टूडेंटेस..
> उन्होने ये ट्वीट देर रात एक बजकर 21 मिनट पर किया..और उसके बाद उस पर लाइक्स और रीट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया..कोई उनके इस ट्वीट का समर्थन कर रहा था तो कोई उनके ट्वीट पर विरोध लेकिन उनके ट्वीट ने डॉ भीमराव अम्बेड़कर विवि के अध्यक्ष पद को देशभर मे तो कम से कम नाम दिला ही दिया साथ ही विवि छात्र संघ अध्यक्ष बने कृष्णमणि त्रिपाठी को भी..इस ट्वीट के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री के खिलाफ आन्दोलन चला रहे एनएसयूआई पदाधिकारियों मे भी जोश आ गया है कि इस मामले मे उन्हे पार्टी से भी अब सहयोग मिलने लगा है और उन्होने इसे लेकर आगे की तैयारी भी शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button