फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करके मुश्किल में पड़ी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने किया ट्रोल

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार्स फिटनेस के चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। मालूम हो केन्द्रीय मंत्री व ओलंपिक पदक विजेता राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज दिया था जिसके बाद से सभी लोग तेजी से फिटनेस चैलेंज से जुड़ रहे हैं।

दीपिका पादुकोने

उन्‍होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बिना ब्रेक लिए पुश-अप कर रहे हैं। इसी के साथ उन्‍होंने सभी से अपना फिटनेस मंत्र बताते हुए वीडियो शेयर करने की अपील की है। जिसके बाद सभी बड़ी हस्तियों ने इस चैलेंज को फॉलो करना शुरू कर दिया।

इस चैलेंज के बाद हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन ने रोड पर साइकिलिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद वो ट्रोलर के निशाने पर आ गये थे। ऐसा ही फिटनेस का वीडियो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया है।ये फिटनेस चैलेंज पीवी सिंधू ने दीपिका पादुकोण को दिया है, जिसे दीपिका ने एक्सेप्ट करके ट्वीट भी किया है।

दीपिका पादुकोण ने लिखा, “मैं फिटनेस को लेकर काफी उत्साहित रहती हूं, और अब मेरा नया जुनून है रनिंग। थैंक्यू पीवी सिंधू। आपका चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है। अब मैं मिताली राज, रानी रामपाल अदिति अशोक को यह चैलेंज देना चाहूंगी, क्योंकि हम फिट तो इंडिया फिट।”

इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण रनिंग कर रही हैं। दीपिका ने रनिंग करते हुए वीडियो पोस्ट किया है। ब्लैक कलर के ट्रैकशूट में दीपिका मॉर्निंग वॉक कर रही हैं। इस ट्वीट को करने के बाद दीपिका ट्रोलर के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स ने दीपिका को ट्रोल करना शुरु कर दिया। हालांकि कुछ यूजर्स ने तो दीपिका की रनिंग की तारीफ की है तो वहीं कुछ ने कहा, ‘पूरा वीडियो शेयर करिए’।

इनके अलावा और भी कई बड़ी हस्तियों ने इसमें हिस्सा लिया। बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विराट कोहली का चैलेंज स्वीकार करते हुए जल्द ही वीडियो अपलोड करने का वादा किया हैं। वही अभी तक इस चैलेंज को विराट कोहली, ऋतिक रोशन, पीवी सिंधू, साइना नेहवाल कर चुकी हैं।

Related Articles