कर्नाटक (Karnataka) में दर्दनाक हादसा, 11 महिलाओं की हुई मौत

हादसे में मृत सभी महिलाएं देवनगरे स्थित सेंट पॉल स्कूल के 1989 बैच की छात्रा थीं। जिस बस में छात्राएं मौजूद थी उसकी टक्कर लॉरी से हो गई जिससे सभी की मौत हो गई।

बेंगलुरू: कर्नाटक में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दरअसल यहां 11 महिलाओं की मौत हो गई है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। बता दें कि सभी महिलाएं कर्नाटक के स्कूल से थी, सभी सहपाठियों के साथ गोवा घूमने जा रही थी।

हादसे में मृत सभी महिलाएं देवनगरे स्थित सेंट पॉल स्कूल के 1989 बैच की छात्रा थीं। जिस बस में छात्राएं मौजूद थी उसकी टक्कर लॉरी से हो गई जिससे सभी की मौत हो गई। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे में  मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि दुख ही इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

पुलिस ने बताया कि पूर्व छात्राओं ने तीन दिन की गोवा ट्रिप का प्लान बनाया था। इनमें से दो के साथ उनकी बेटियां भी थी।  14 तारीख के दिन सुबह पूर्व छात्राएं शुक्रवार सुबह देवनगरे से चली थी।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट का ऐलान, कंगना ने शेयर किया फिल्म का टीजर

पुलिस ने बताया कि वे एक सहपाठी को धारवाड़ से लेने जा रही थी तभी यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि वाहन के चालक और खलासी को रानेबेन्नूर से पकड़ा गया है। हादसे में ट्रक ड्राइवर और पांच अन्य महिलाएं घायल हुई हैं। पुलिस ने बताया कि दो घायलों की गंभीर स्थिति है और एक महिला को हवाई जहाज की मदद से बेंगलुरु के अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका (America) में हंगामा, शपथ ग्रहण में नहीं शामिल होंगे ट्रंप

Related Articles