आजादी का अमृत महोत्सव में हादसा, मंत्री के सिर पर गिरे विकास के बादल

रामपुर: केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे तभी कमरे की छत अचानक से गिर गई। अचानक गिरने से दहशत का माहौल बन गया लेकिन सौभाग्य से इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्विटर पर हिंदी में कैप्शन के साथ वीडियो पोस्ट किया, जिसका अर्थ है “विकास के बादल केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पर गिरे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में, वह प्रधानमंत्री की प्रशंसा गा रहे थे। मंत्री मोदी और इसलिए ऐसा हुआ।”

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत देश भर में स्थापित किए जाने वाले 75 हुनर ​​हाटों की श्रृंखला के तहत 16 से 25 अक्टूबर तक रामपुर में आयोजित ‘हुनर हाट’ का दौरा किया।

मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को ट्वीट किया, “रामपुर में हुनर ​​हाट में तीस से अधिक राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के लगभग 700 कारीगर और शिल्पकार भाग ले रहे हैं।”

केंद्रीय मंत्री ने गुरुवार को हुनर ​​हाट की तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में, उन्होंने लखीमपुर खीरी हिंसा और वीडी सावरकर पर विभिन्न राजनेताओं की हालिया टिप्पणियों सहित मुद्दों पर बात की।

Related Articles