‘बालिका बधु’ के इस एक्टर का हुआ एक्सिडेंट, BMW से मारी तीन कारों को टक्कर

0

मुंबई। छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल ‘बालिका बधु’ फेम सिद्धार्थ शुक्ला की बीएमडब्लू कार ने शनिवार को तीन गाड़ियों में टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में करीब 3 लोगों के घायल होने की खबर है।

 

फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में अंगद का किरदार करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बीएमडब्ल्यू कार शनिवार की शाम 6 बजे मुंबई के श्रीजी होटल के पास एक इनोवा कार से टकरा गई। हालाँकि बता दे कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। बताया जा रहा हैं कि सिद्धार्थ अपनी गाड़ी खुद चला रहे थे और वह नशे में थे। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि हादसे के बाद उनकी गाड़ी डिवाइडर पर जा चढ़ी। घटना के बाद सिद्धार्थ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मुंबई के ओशिवारा इलाके में हुई। बताया जा है कि हादसे के समय सिद्धार्थ की कार काफी तेज गति में थी। हादसे में सिद्धार्थ को भी काफी चोटें आई हैं। ओशिवारा पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। टीवी सीरिअल्स की बात करे तो सिद्धार्थ, ‘दिल से दिल तक’, ‘लव यू जिंदगी’, ‘आहट’, ‘जाने पहचाने’, ‘बालिका वधु’ और ‘ये अजनबी’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी क्लासेस, सावधान इंडिया जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं।

loading...
शेयर करें