मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, एयर बैग खुलने से बची जान

रैपर और सिंगर उस वक्त बाल-बाल बच गए जब सोमवार सुबह पंजाब के सरहिंद से दिल्ली की ओर जाने वाले नैशनल हाइवे पर उनकी कार पुल के पास पड़ी स्लैब पर चढ़ गई। जानकारी के अनुसार, राजपुरा- सरहिंद बाइपास पर पुल का निर्माण चल रहा है और उसी के लिए पास में सीमेंट की कुछ स्लैब पड़ी हुई थीं। घनी धुंध होने का कारण ड्राइवर को कुछ साफ नजर नहीं आया और गाड़ी स्लैब पर चढ़ गई। इस घटना में बादशाह की कार बुरी तरह झतिग्रस्त हो गई। हालांकि बादशाह सुरक्षित हैं।

जानकारी के अनुसार, ऐक्सिडेंट होते ही बादशाह की गाड़ी का एयरबैग खुल गया, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। गौरतलब है कि सीमेंट की बनी स्लैब को पुल के निर्माण के कारण बनाए गए मोड़ के पास रखा गया था और वहां कोई साइन या चेतावनी बोर्ड भी नहीं लगा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरहिंद जीटी रोड पर सोमवार को घनी धुंध के कारण कई और वाहन टकरा गए थे।

बादशाह ‘डीजे वाले बाबू’, ‘वखरा स्वैग’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘आज रात का सीन’, ‘कर गई चुल’, ‘काला चश्मा’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गानों और रैप के लिए जाने जाते हैं।
उनके पिछले साल आए ‘लड़की पागल है’, ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ और ‘बैड बॉय’ जैसे गाने भी सुपरहिट रहे। इन दिनों वह फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में अपने गाने ‘गर्मी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Related Articles