पाकिस्तान ( Pakistan ) के स्टार खिलाड़ी शोएब मलिक ( Shoaib Malik ) का एक्सीडेंट ( Accident ), कार के उड़े परखच्चे

लाहौर: पाकिस्तान ( Pakistan ) के धुरंधर खिलाड़ी शोएब मलिक ( Shoaib Malik ) की कार का एक्सीडेंट ( Accident ) हो गया है। शोएब मलिक की कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। हालांकि इस हादसे में शोएब मलिक पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब वह अपने साथी खिलाड़ी वहाब रियाज की कार को ट्रेकओवर कर रहे थे। ट्रेकओवर के दौरान शोएब मलिक की कार बेकाबू हो गई और वह ट्रक से जा टकराई।

पूरी तरह से सुरक्षित हैं शोएब

खबरों के मुताबिक शोएब मलिक ने काबू करने की काफी कोशिश की, लेकिन वह कार को कंट्रोल करने में असफल रहे। हालांकि उनके किसी भी तरह की चोट नहीं आई है। वह पूरी तरह से फिट हैं।

कार के उड़े परखच्चे

शोएब मलिक की कार के उड़े परखच्चे
शोएब मलिक की कार के उड़े परखच्चे

तस्वीर में अगर हम देखे तो उनकी कार का अगला पूरी तरह से क्षतिग्रहस्त हो गया है। कार के अगले हिस्से को देखते हुए बाल बाल शोएब मलिक बच गए हैं।

हादसे के बाद शोएब ने किया ट्वीट

इस घटना के बाद शोएब मलिका ने ट्वीटर पर लिखा, ‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं। दुर्भाग्य था कि एक्सीडेंट हो गया, ईश्वर परोपकारी है। उन सभी लोगों को धन्यवाद जो वहां पर पहुंचे। शोएब मलिका ने आगे लिखा कि मैं आप लोगों के प्यार के लिए दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

Related Articles