आगरा में भयानक सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराया टैंकर, 5 जिंदा जले, दर्जनों घायल

0

आगरा| यूपी के आगरा में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। इस टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 40 लोग घायल हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमे से कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सड़क पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली को टैंकर में मारी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे दो की सिकंदररा थाना में रुनकता के पास की है। बताया जा रहा है कि यहां दो ट्रैक्टर ट्रोलियाँ खड़ी थीं तभी पीछे से आरहे पेट्रोल टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी।  ट्रैक्टर ट्रॉली में 60 लोग लोग सवार थे।

हादसे में घायल कई लोगों की हालात गंभीर 

बताया जा रहा है कि टक्कर इतना जबरदस्त थी कि टैंकर के चैंबर में आग लग गई। आग में झुलस कर मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में 40 से ज्यादा घायल हो गए। इनमें एक बच्चे समेत तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

खाना खाने के लिए सड़क पर रुके थे लोग 

ट्रैक्टर ट्रोली में स्वर लोग एटा जिले के अवगढ़ क्षेत्र से गोवर्धन की परिक्रमा के लिए जा रहे थे। ग्रामीण रास्ते में ट्रैक्टर रोककर खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार टैंकर ने खड़े हुए ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टकर मार दी। पुलिस का कहना है कि घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है और शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

इस दुर्घटना की वजह से आगरा-दिल्ली राजमार्ग लगभग दो घंटे के लिए बाधित रहा।

 

loading...
शेयर करें