गलती से बॉर्डर पार कर दो बहने पहुंची भारत, गिफ्ट और मिठाई देकर भेजा पाक  

जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके से बॉर्डर पार कर दो पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय सीमाक्षेत्र में अनजाने में रविवार को आ गई थी। इसके बाद इन्हे गिफ्ट और मिठाइयां देकर वापस भेज दिया। 

जम्मू: बजरंगी भाईजान फिल्म तो आप सभी ने देखी होगी, इस फिल्म में पाकिस्तान से हिंदुस्तान में आई हुई मासूम सी बची अपने परिवार से बिछड़ जाती है और बजरंगी भाईजान यानि सलमान खान उसे उसके मुल्क भेजता है। वैसे ही जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके से बॉर्डर पार कर दो पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय सीमाक्षेत्र में अनजाने में रविवार को आ गई थी। इसके बाद इन्हे गिफ्ट और मिठाइयां देकर वापस भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक पुंछ जिले के खारी सेक्टर में सरला पोस्ट के पास रविवार को बॉर्डर पार कर दो पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय सीमाक्षेत्र में अनजाने से दाखिल हुई और भारतीय सीमा में प्रवेश करने वाली पीओके की इन दोनों लड़कियों को पकड़ा था। दोनों पाकिस्तानी लड़कियों को सोमवार को चकन दा बाग क्रॉसिंग प्वाइंट से स्वदेश भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : सरसईनावर झील मे दर्जनो देशी विदेशी पक्षियों के शव मिलने पर सनसनी 

सैन्य प्रवक्ता ने इस मामले की जानकारी सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया, कि लड़कियों की पहचान लाईबा जुबैर (17) व सना जुबैर (13) , अब्बासपुर, फॉरवर्ड कहुटा के रूप में हुई। सेना ने दोनों लड़कियों को नुकसान से बचाने के लिए सद्भावना के तौर पर उन्हें भारतीय सेना ने गिफ्ट एवं मिठाइयां प्रदान कर सोमवार को उन्हें वापस भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button