आनंद से मिलने को एक्साइटेड सोनम कपूर फिल्म प्रमोशन छोड़ पहुंचीं एयरपोर्ट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिगं’ को लेकर सुर्खियो मे बनी हुई हैं। मुंबई मे वे फिल्म के प्रमोशन के लिए जी-जान से लगी हुई हैं। लेकिन इस बीच भी वह अपने पति आनंद अाहूजा के साथ समय बिताने का मौका निकाल ही लेती हैं। वही आंनद भी सोनम से मिलने का कोई भी मौका नही छोड़ते हैं तभी तो वह उनसे मिलने नई दिल्ली से मुंबई रवाना हो गए।

अभिनेत्री सोनम कपूर

सोनम कपूर अपनी टीम के साथ रविवार शाम फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में व्यस्त नजर आईं। जब उन्हे पता चला आनंद उनसे मिलने मुंबई आ रहे हैं वो फौरन आनंद अहूजा को लेने एयापोर्ट पहुंच गई। आनंद से मिलने के लिए उत्साहित सोनम इंतजार नहीं कर पा रही थीं जिसके लिए वो उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट खुद गईं।

उधर सोनम से मिलने के लिए आनंद भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे। उनके चेहरे पर सोनम से मिलने का उत्साह साफ नजर आ रहा था। एयरपोर्ट पर सोनम कपूर ने ओरेंज कलर का सूट पहना हुआ था तो वही आनंद ने ग्रे फॉर्मल लुक में एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। ये नवविवाहित जोड़ा एयरपोर्ट से निकलते हुए काफी खुश नजर आ रहा था। सोनम कपूर और आनंद बाद में गाड़ी में बैठे जिसके बाद दोनो रोमांटिक अंदाज में कैमरे में कैद किए गए।

बता दे 8 मई को सोनम और आनंद ने मुंबई में सिख रीति रिवाजों से शादी की थी। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट करे रहे थे जिसके बाद इनकी शादी भी काफी चर्चाओं में रही। अभी हाल ही में सोनम कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने चली गईं थीं कान्स से आने के बाद वो अपने 1 जून को रिलीज होने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में बिजी हो गई हैं।

Related Articles