राज ठाकरे के अनुसार इसलिए रिलीज नहीं हो पा रही ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म

0

लोकसभा चुनाव 2019 में अपनी जीत पक्की करने को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच सियासी गर्मागर्मी जारी है. महाराष्ट्र में मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने भी 17 अप्रैल, बुधवार की शाम को सतारा में एक रैली का संबोधन किया जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह पर एक के बाद एक कई सारे आरोप लगाए. यहां उनकी बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर भी बयान देते हुए राज ठाकरे ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा. इसी के साथ वो विवेक ओबेरॉय की चुटकी लेने से भी नहीं रुके.

राज ठाकरे ने पीएम मोदी की तुलना अडोल्फ हिटलर से करते हुए बताया कि वो उन्हीं की तरह प्रोपोगंडा करते हैं. राज ने अपनी रैली में कहा, “अडोल्फ होटलर जैसा प्रोपगंडा फैलाने के लिए इन्होंने अब फीचर फिल्में निकाली. उन्होंने जर्मन फिल्में निकाली और अब ये भी वही कर रहे हैं. ये ‘उरी’ फिल्म आई थी…अब चुनाव के वक्त मोदी की फिल्म आ रही है.”

गौरतलब है कि हाल ही में इलेक्शन कमीशन ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म पर लोकसभा चुनाव 2019 तक के समय के लिए रोक लगा दिया. इसपर बात करते हुए राज ने कहा, “अभी चुनाव आयोग के कमिश्नर ने कहा कि ये फिल्म रिलीज नहीं की जा सकती. ये सब कहने की बातें हैं क्योंकि इलेक्शन कमिश्नर इनकी जेब में है. इन्हें समझ में आ गया कि लोग ये फिल्म देखने नहीं जाएंगे. फिल्म अगर फ्लॉप हो गई तो क्या होगा? इसलिए इसे रोक दिया गया. एक तो फिल्म में मोदी, उसपर विवेक ओबेरॉय मतलब सब तो ऐसे ही धन्य हो गया. कौन इसे देखने जाएगा?”

राज ठाकरे ने यहां लोगों से आवाहन किया कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की किसी भी रूप से मदद न की जाए और इन्हें इस चुनाव में विजयी न बनाया जाए. इसमें अब कोई दोराय नहीं कि चुनाव के चलते अब राज ठाकरे एक बार फिर एक्टिव मोड़ में आ गए हैं और राज्य भर के कई जगहों पर अपनी रैली में लोगों का संबोधन कर रहे हैं.

loading...
शेयर करें