बैंक के कैश कलेक्शन कर्मियों ने डकारे लाखों रूपये, शाखा प्रबंधक ने दी तहरीर 

0

नैनीताल। उत्तराखंड में बैंक कर्मियों द्वारा लाखो रूपये के गोलमाल किये जाने का मामला सामने आय़ा है। इस घटना में सुभाषनगर स्थित निजी फाइनेंस कंपनी के तीन कलेक्शन कर्मचारियों पर यह आरोप लगा है कि यह बैंक कर्मी पिछले एक साल से लोगों के लाखों रूपये डकार रहे है।

यह मामला तब संज्ञान में आया जब कंपनी के प्रबंधक ने खुद इस मामले में पुलिस को तरहरीर दी और तीनों आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन आरोपियों में से एक कर्मचारी ऊधम सिंह नगर दूसरा और तीसरा हरिद्वार जिले के रहने वाले हैं।

क्या और कहां का है यह मामला

आपको बताते चले कि सुभाषनगर में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक है। यह बैंक लोगों से रुपया जमा कराने के साथ ही कर्ज भी देता है। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक पवन कुमार निवासी लोहरी ने तहरीर देकर कहा है कि डेली कलेक्शन के लिए नियुक्त कर्मचारियों ने कलेक्शन के कुल 6,76,346 रुपये का गबन कर लिया है।

कोतवाल खुशी राम पांडे ने बताया कि शाखा प्रबंधक की तहरीर पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 420 व 406 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। अभी फिलहाल अभी इन आऱोपियों का कुछ पता नही चल पाया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि वह आऱोपियों के संबंध में मिला हर जानकारी पर गंभीरता से विचार कर रहे है।

loading...
शेयर करें